उत्तर प्रदेशराजनीति

पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के प्रयास से बढ़ी प्रवेश फार्म की तिथि ।

 

गाजीपुर।

पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के पत्रक का संज्ञान लेते हुए पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ राघवेन्द्र पाण्डेय ने महाविद्यालय में प्रवेश फार्म कि तिथि को एक सप्ताह के लिए और बढा दी है।

हम आपको बता दें कि छात्र नेता दीपक उपाध्याय ने छात्र हित में ध्यान रखते हुए महाविद्यालय में आनलाइन प्रवेश आवेदन कि तिथि एक सप्ताह और बढाये जाने के सम्बन्ध में पिछले दिनों एक पत्रक सौंपा था।

जिसमें छात्र नेता ने प्राचार्य से अवगत कराया था कि वर्तमान समय में बहुत से छात्र-छात्रायें प्रवेश फार्म भरने से वंचित रह गए हैं। उन सभी स्नातक व स्नातकोत्तर में प्रवेश लेने वाले छात्रों का कहना हैं कि इंटरमीडिएट सहित स्नातक का रिजल्ट अभी तक स्कूल , कालेजों में नहीं आया है , जिस वजह से फार्म भरते समय वेबसाइट पर अपेयरिंग का विकल्प नहीं होने से सभी फार्म भरने से वंचित रह गए हैं।

इस समस्या को लेकर सैकड़ों छात्रों ने दीपक उपाध्याय से आवेदन कि तिथि बढ़ाने सहित अपेयरिंग का विकल्प खोलने की मांग की थी। जिस पर श्री उपाध्याय ने प्राचार्य के नाम संबोधित पत्रक मे आग्रह किया था कि आप छात्रहित में इस समस्या का हल निकालते हुए जो प्रवेश परीक्षा कि तिथि निर्धारित है , उस पर रोक लगाकर महाविद्यालय में प्रवेश के इच्छुक छात्रों के साथ न्याय करते हुए एक बार और मौका देते हुए एक सप्ताह के लिए आवेदन कि तिथि बढ़ाने व अपयेरिंग का विकल्प देंने कि कृपा करें ।

जिस पर प्राचार्य ने छात्रहित में प्रवेश फार्म भरने कि तिथि 8-07-2022 से 16-07-2022 तक बढा दी है और प्रवेश परीक्षा कि संशोधित तिथि 18-07-2022 से 23-07-2022 कर दी है। जिसपर छात्र नेता दीपक उपाध्याय ने छात्रों कि तरफ से प्राचार्य डाँ राघवेन्द्र पाण्डेय को धन्यवाद ज्ञापित किया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button