अपराध

बरात में नाचने को लेकर मनबढो ने की मारपीट , एक की मौत ।

 

गाज़ीपुर।

गहमर कोतवाली क्षेत्र के हरिजन बस्ती में बुधवार की रात आई बारात में नाच को लेकर हुई मारपीट में दूल्हे के चाचा की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

जानकारी अनुसार गांव के अईठी गोईठी हरिजन बस्ती निवासी भूसी राम पुत्र रामधनी के पुत्री सुमन की शादी सत्येंद्र पुत्र रजिंदर राम कुंडेसर भांवरकोल के साथ तय हुई थी । बुधवार को धूमधाम से बारात और बाराती नाचते गाते भूसी राम के दरवाजे के पास पहुंच ही रहे थे की उसी बस्ती के कुछ मन बढ़ युवक बारात में जाकर नाचने लगे एवं नर्तकी के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे इसको लेकर बारातियों द्वारा जब मना किया गया तो वे मारपीट करने लगे ।

मारपीट की हुई इस घटना में दूल्हा सतेंद्र के चाचा नंदलाल राम की मौत हो गई एवं अन्य 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर कुछ लोगों को उठा कर थाने लाई एवं शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भिजवाया।

लड़की सुमन द्वारा गांव के ही करीब 8 लोगों के विरुद्ध गहमर कोतवाली में तहरीर दिया है। इस संबंध में कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि नाच के दौरान मारपीट की हुई इस घटना में 1 लोग की मौत हो गई है लड़की द्वारा कुछ लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया गया है कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

उधर घटना की सूचना मिलते ही मोहम्मदाबाद विधानसभा के बसपा प्रत्याशी माधवेंद्र राय ने मृतक के निवास कुंडेसर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button