उत्तर प्रदेशराजनीति

यूपी में फर्जी कम्पनियों के खिलाफ जिला कांग्रेस कमेटी का डीएम कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन।

गाजीपुर ।

यूपी में फर्जी कम्पनियों के खिलाफ जिला कांग्रेस कमेटी का डीएम कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन

काँग्रेस ने पर्ल और सहारा जैसी फर्जी कम्पनियों के बहाने सरकार पर साधा निशाना

जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा, फर्जी कम्पनियों में ज्यादातर यूपी के गरीबो का पैसा फंसा

सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर डीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

गाज़ीपुर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार की नाक के नीचे फर्जी ढंग से चलाई जा रही कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत डीएम कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को सम्बोधित पत्रक जिलाधिकारी गाज़ीपुर के माध्यम से भेजा ।

कांग्रेस पार्टी इन कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर सड़क से सदन तक प्रदर्शन करने की बात कह रही है। इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार पूंजीपतियों के इशारे पर काम कर रही है। जिसके चलते पर्ल और सहारा जैसी बड़ी कंपनियों ने फर्जीवाड़ा कर गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों के लोगों का लगभग 10 हजार करोड़ रुपया इन्वेस्टमेंट के नाम पर डकार लिया है।

जिसमें अभीतक मात्र 438 करोड़ ही मिल सका है। जिससे गरीब और मध्यमवर्गीय जनता परेशान है और बच्चों की पढ़ाई, शादी आदि के लिए जमा किए हुए अपने ही पैसों के लीये परेशान हो रही है, जनहित में इन फर्जी कंपनियों से पैसा वसूल कर पीड़ित परिवारों को दिए जाने की मांग कांग्रेस कमेटी करती है, अन्यथा इसी तरह का धरना – प्रदर्शन सरकार के खिलाफ हम लोग करते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button