उत्तर प्रदेश

रौजा उपकेंद्र जेई के घोर लापरवाही के वजह से आम जनता परेशान।


गाजीपुर।

रौजा उपकेंद्र गाजीपुर शहर छेत्र का एक बहुत बड़ी उपकेंद्र हैं जिसमे गाजीपुर का पूरा शहर का आधा भाग एव कुछ देहात इलाका इसके रेंज में आते हैं जिसका फीडर प्रकाशनगर उपकेंद्र से भी ज्यादा है , जिसमे उपकेंद्र से निकले टाउन नम्बर टू जो पानी टंकी टाउनहॉल को सप्लाई जाता है ।

उस छेत्र का 400 केवी ट्रांसफार्मर लगा था जो आज सुबह 11 बजे से ही जला हुआ है जो अभी तक नही लगा है एव शाम को 7 बजे ट्रांसफार्मर का स्टीमेट बना है जिसमे उस छेत्र के आम जानो में जेई के खिलाफ काफी गुस्सा है।

वही जेई का नम्बर स्वीच ऑफ बता रहा है जिसमे उस छेत्र के आम उपभोक्ताओं में विजली को लेकर काफी आक्रोश है कभी भी टाउन हॉल के छेत्र की जनताओं की गुस्सा विभाग के प्रति उखड़ सकता है।

वही उस छेत्र के विजली उपभोक्ता आतिफ अहमद ने बताया कि आये दिन रौजा का जेई अपने पावर हाउस से लापता रहता है एव बराबर सीयूजी नम्बर स्वीच ऑफ रहता है एव न्यू कनेक्शन के नाम पर उपभोक्ताओं को बरगलाकर आठ हजार से लेकर 12 हजार तक पैसे की मांग करता है टैम्परोरी कनेक्शन के नाम पर जो गलत है।

वही उस छेत्र के उपभोक्ता अनिल वर्मा ने बताया कि अगर ऐसे भ्रस्ट अधिकारी यहां से नही हटा तो जल्द ही इस छेत्र के आमजनों के साथ अधीक्षण अभियंता का घेराव करेगे एव चक्का जाम करेगे जिसकी सम्पूर्ण जिमेदारी विद्युत विभाग की होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button