राजनीति

विकासशील इंसान पार्टी कार्यकर्ताओं ने दीप प्रज्वलन कर मनाया स्थापना दिवस।

 

गाज़ीपुर ।

कल दिनांक 4 नवंबर को विकासशील इंसान पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर गाजीपुर के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण जिन्होंने दिन रात जनता के लिए संघर्ष करके पार्टी को जन-जन तक पहुंचाया और इस पार्टी के संस्थापक माननीय पूर्व मंत्री श्री मुकेश साहनी जी का हृदय से आभार व्यक्त किया गया ।

जिन्होंने दबे कुचले शोषित वंचित निषादों के हक अधिकार आरक्षण के लिए आवाज बुलंद की तथा समानता वादी विचारधारा की न सिर्फ दल की स्थापना की बल्कि इसे जीवंत रखने के लिए लगातार कार्यरत भी हैं ।

आपको ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में बहुत कम समय में अपनी पहचान तथा उत्तर प्रदेश के साथ-साथ बिहार एवं झारखंड में भी अपने झंडे को बुलंद करने के लिए लगातार प्रयासरत हैं पूर्व मंत्री ने अपने त्याग से निषादों में अपना विश्वास बनाया है और उन्होंने बताया कि निरंतर निषादों के हक अधिकार के लिए लड़ते रहेंगे जिनके विचारों से प्रेरित होकर दिनांक 4 नवंबर को प्रदेश के हर जिले में कार्यकर्ताओं ने दीप प्रज्वलन कर स्थापना दिवस मनाया।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के प्रदेश महासचिव निषाद मनीष चौधरी , प्रधान संतोष बिंद , सर्वजीत निषाद , विजय बिंद , दीनदयाल निषाद , विमलेश चौधरी , आकाश चौधरी , अमित , सोनू , राकेश अन्य कार्यकर्ता गण भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button