उत्तर प्रदेशराजनीति

समाजवादी पार्टी के नवमनोनीत राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य राजेश कुशवाहा का माल्यार्पण कर किया गया भव्य स्वागत ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

आज दिनांक 30 जनवरी को पार्टी कार्यालय समता भवन पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के नवमनोनीत राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य राजेश कुशवाहा का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया ।

इस स्वागत समारोह में सभी कार्यकर्ताओं ने राजेश कुशवाहा जी को बधाई दी और मुंह मीठा कराकर खुशी का इजहार किया ।

इस स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने इस मनोनयन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इनके मनोनयन से दल को मजबूती मिलेगी और संगठन धारदार होगा ।

उन्होंने कहा कि राजेश जी के मनोनयन से पार्टी के लिए काम और संघर्ष करने वाले कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद और उनमें नई ऊर्जा का संचार हुआ है ।

अपने स्वागत से अभिभूत राजेश कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा जिस भरोसे और विश्वास के साथ पार्टी ने हमें यह सम्मान और जिम्मेदारी सौंपी है उस पर शत् प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करूंगा और पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करूंगा ।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार की संकीर्ण एवं साम्प्रदायिक सोच के चलते देश में आपसी भाईचारा, सौहार्द और देश की गंगा जमुनी तहजीब और सांझी विरासत की संस्कृति को नुक्सान पहुंचा है । उन्होंने कहा कि देश के संविधान, लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय व समाजवाद की रक्षा तथा नफरत की सियासत को खत्म करने के लिए भाजपा सरकार का खात्मा जरूरी है ।

उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था से प्रदेश की जनता योगी सरकार के खिलाफ गुस्से में है ।

इस स्वागत समारोह में मुख्य रूप से पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, निजामुद्दीन खां, तहसीन अहमद, गोपाल यादव,दिनेश यादव अशोक कुमार बिन्द, अरुण कुमार श्रीवास्तव, ,रविन्द्र प्रताप यादव, अतीक राईनी,जुमाउद्दीन अहमद, कमलेश यादव , इलियास कश्मीरी, इंद्रजीत कुशवाहा, नरेन्द्र कुशवाहा, रामयश यादव, डॉ समीर सिंह,अनिल कुशवाहा ,सिंकदर कन्नौजिया, आजाद चाचा, नरसिंह यादव, रामाशीष यादव, अवधेश कुशवाहा, हरवंश यादव, रीना यादव, कंचन रावत, सुनील कुशवाहा, संतोष कुशवाहा छन्नू यादव आदि उपस्थित थे । स्वागत समारोह का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ‌।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button