उत्तर प्रदेशराजनीति

पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर आवश्यक बैठक का किया गया आयोजन ।

 

गाज़ीपुर ।

आज दिनांक 19 फरवरी को समाजवादी पार्टी की एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर आयोजित हुई ।

इस बैठक में मुख्य रूप से सहकारी समितियों के चुनाव की तैयारी के सम्बन्ध में विस्तृत रूप से चर्चा की गई ।

इस बैठक में महान समाजवादी चिंतक एवं विचारक आचार्य नरेन्द्र देव जी की पुण्यतिथि पर सभी कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया और उनके बताए रास्ते पर चल कर समाजवादी आंदोलन को और मजबूती से आगे बढ़ाने का संकल्प लिया ।

इसके साथ साथ बैठक में मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और किसानों की समस्यायों को लेकर भी कार्यकर्ताओं ने गंभीर चर्चा किया । बैठक में कार्यकर्ताओं से नगर निकाय के पिछड़ा वर्ग रैपिड सर्वे पर पैनी नजर रखने की भी हिदायत दी गई ।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने सभी कार्यकर्ताओं से सहकारी समितियों के चुनाव में तन मन धन से तैयारी करने का आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नीति और नियत भरोसेमंद नहीं है । यह सरकार हर चुनाव में छल कपट करती रही है । हमें सहकारी समितियों का चुनाव पूरी सावधानी और दम आम के साथ लड़ने की जरूरत है ।

इस सरकार को लोकतंत्र में कत्तई विश्वास नहीं है। यह सरकार आये दिन लोकतंत्र को कमजोर करने का काम कर रही है। यह सरकार लोकतंत्र को समाप्त कर प्रदेश में बुलडोजर तंत्र चला रही है ।

न्होंने कानपुर देहात की घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि पूरे पुलिस और प्रशासनिक अमले की मौजूदगी में मां बेटी जलकर खाक हो गयी और प्रशासन मूक दर्शक बनकर देखता रह गया। इस घटना के चलते देश दुनिया के सामने शर्मसार हुई है ।

इस घटना से भाजपा सरकार का क्रूर चेहरा सामने आया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का जनता के बुनियादी सवालों से कुछ भी लेना देना नहीं है। यह सरकार बुनियादी सवालों से ध्यान भटकाने के लिए लगातार साम्प्रदायिक मुद्दों को उछालती रहती है। हमें साजिश के तौर पर भाजपा के द्वारा साम्प्रदायिक मुद्दों पर चलाए जा रहे बहस से बचने की जरूरत है। हमें जनता के बुनियादी सवालों को लेकर संघर्ष करने की जरूरत है।

इस बैठक में मुख्य रूप से गोपाल यादव , रविन्द्र प्रताप यादव , डॉ सीमा यादव , निजामुद्दीन खां , संजय सिंह , अरुण कुमार श्रीवास्तव , रामवचन यादव , ओम् प्रकाश यादव , विश्राम यादव , दिनेश यादव , मदन यादव , तहसीन अहमद , भानु यादव , अनिल यादव , गोवर्धन यादव , कमलेश यादव , राजेंद्र यादव , अमित ठाकुर , राम ज्ञान यादव , विवेक सिंह शम्मी , रामाशीष यादव रीता विश्वकर्मा , भरत यादव , ओपी यादव , रजनी कान्त यादव , कन्हैया यादव , राजेश गोड़ , सुदामा राम , छन्नू यादव , कृष्णा यादव , उपेन्द्र यादव ,नन्हें , संदीप यादव , संदीप यादव सत्या , लड्डन , इस बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button