राजनीतिराष्ट्रीय

J&K उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के घर पहुचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह , भगवद कथा आयोजन में लिया भाग।

डिप्टी सीएम के साथ कृषि मंत्री व अन्य कई वीआईपी पहुचे कार्यक्रम में।

 

गाज़ीपुर ।

गाजीपुर के मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के मोहन पुरवा गांव में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के पैतृक गांव पहुंचे राजनाथ सिंह ने वहां आयोजित भागवत कथा का प्रसाद ग्रहण किया और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ बैठकर चर्चा की ।

इस दौरान बड़ी संख्या में प्रदेश और केंद्रीय मंत्री विधायक और वीआईपी नजर आए , इस मौके पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी पहुंचे थे और उनके साथ प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही और अन्य मंत्री भी दिखाई दिए , इस मौके पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मुख्तार अंसारी और उनके परिवार के ऊपर हो रही कार्रवाईयों के बारे में बताया कि जो भी कार्रवाई माफिया और गुंडों के खिलाफ हो रही है वह कानूनी है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही होगी और वह आगे भी जारी रहेगी ।

वहीं उन्होंने डेंगू के प्रकोप पर कहा कि जनता को घबराने की जरूरत नहीं है , सरकार पूरी नजर बनाए हुए है और डेंगू नियंत्रण में हैं , किसी को घबराने की आवश्यकता नहीं है , हमारे हॉस्पिटलों में ब्लड प्लेटलेट्स और दवाइयां पूरी तरह से मौजूद है।

हमने डेंगू के लिए हर जिले में एक एक नोडल अधिकारी भेजा है जो जिलों की स्थिति से शासन को अवगत कराएगा ।

वहीं सूबे के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मनोज सिन्हा के यहाँ कार्यक्रम में पहुंचने का उद्देश्य बताते हुए , पराली जलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है । वही मनोज सिन्हा के बेटे अभिनव सिन्हा ने भागवत कथा के बाद आज भंडारा और प्रसाद वितरण आयोजन की बात बताई और बताया कि आज भंडारे में राजनाथ सिंह , बृजेश पाठक , सूर्य प्रताप शाही , नीरज शेखर और दानिश अंसारी के साथ-साथ कई अन्य वीआईपी के आने की उम्मीद है और यह कार्यक्रम देर रात्रि तक जारी रहेगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button