अपराधउत्तर प्रदेश

गालीबाज़ कोतवाल की शिकायत पहुंची एसपी के पास ।

 

गाजीपुर ।

भारतीय जनता पार्टी कासिमाबाद के मंडल अध्यक्ष संतोष कुमार गुप्ता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल कासिमाबाद के कोतवाल कमलेश पाल द्वारा कार्यकर्ताओ एंव आर एसएस पदाधिकारियों संग किये जा रहे दुर्व्यवहार की शिकायत को लेकर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह से मिला ।

प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह से कासिमाबाद के कोतवाल कमलेश पाल एवं एसआई देवेंद्र सिंह यादव की लगभग दर्जनों शिकायत ले कर पहुँचे , जिसमे अकारण कार्यकर्ताओ से गाली गलौज , घर मे घुसकर परिजनों संग गाली गुप्ता देने संग मारने पीटने , विपक्षियों द्वारा पैसा लेकर अतिक्रमण करवाना , आरएसएस पदाधिकारी बृजभूषण सिंह को प्रताड़ित करना एंव पैसा लेकर फर्जी मुकदमे में फसाने की धमकी देने का आरोप कोतवाल पर लगाया।

शिकायत पत्र में यह भी आरोप है कि थाने पर बिना पैसा लिए कोई भी काम नही हो रहा है , कोतवाल कमलेश पाल द्वारा आये दिन आम जनता के साथ साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को भी थाने के अंदर खुलेआम गाली देने का आरोप लगता रहा है ।

कोतवाल की आम लोगो मे इतनी दहशत हो गयी है कि अब तो थाने में फरियाद लेकरभी आम जनता जाने से भी डर रही है ।

बता दे कि अभी हाल ही में बिरनो थाने के पास लगे जाम में जनता के बीच गाली देने का वीडियो वायरल हुआ था जिसमे तत्कालीन एसपी रोहन बोत्रे ने जांच भी बैठाई लेकिन कोतवाल पर कोई कार्यवाही नही हुई ।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने कार्यकर्ताओं के सामने ही टेलीफोन पर कोतवाल की जमकर क्लास लगाई कहा अपने व्यवहार में सुधार लाओ अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहो,अब दोबारा शिकायत नही मिलनी चाहिए।

क्षत्रिय महासभा युवा के जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने भी अपने तेवर में नवागत पुलिस कप्तान को कोतवाल कमलेश पाल की हरकतों से अवगत कराया कहा कोतवाल कमलेश पाल की बराबर शिकायते मिलती रहती है , कहा कोतवाल के खिलाफ कार्रवाई नही हुई तो हम सब मिलकर धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे ।

पुलिसअधीक्षक ने शिकायती पत्र पर जांच कर कोतवाल के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button