उत्तर प्रदेशराजनीति

जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी ने मोहम्दाबाद क्षेत्र में किया जनसंपर्क ।

गाजीपुर ।

भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के जन अधिकार पार्टी के  मुहम्मदाबाद विधानसभा से प्रत्याशी  अधिवक्ता संजय सिंह कुशवाहा  ने विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों का सघन दौरा कर गांव में घर-घर लोगों से पहुंचकर जनसंपर्क किया और विधानसभा चुनाव में अपने पक्ष में मतदान के लिए समर्थन मांगा ।

मुहम्मदाबाद विधानसभा के रसूलपुर हबीबुल्लाह, चक कमरौरा , हरदिया, नोनहरा ,बखारीपुर सहित कई गांव का जनसंपर्क किया ।

जनसंपर्क के दौरान लोगों का अपार समर्थन मिलने का दवा करते हुए श्री कुशवाहा ने बताया कि युवाओं में खासकर जोश है। क्योंकि एक युवा मुहम्मदाबाद विधानसभा से चुनाव मैदान में है ।

जो कई दशकों से चले आ रहे हैं वर्चस्व की मिथक को तोड़कर एक नया आयाम लिखेगा । जिसमें की पूरी मुहम्मदाबाद विधानसभा के लोगों में दसको से भ्रम बनी हुई है की यहां का चुनाव केवल बाहुबल के बल पर जीता जा सकता है उसे गलत साबित किया जा सकता है।

युवाओं को संबोधित करते हुए श्री कुशवाहा ने कहा कि मुहम्मदाबाद विधानसभा में शिक्षा , सड़क , बिजली , पानी, सिचाई के साधन , रोजगार के सुनहरे अवसर , सहित जो बुनियादी सुविधाएं  नदारद हैं उसे एक युवा और निस्वार्थ भाव से समाज की सेवा करने वाला ही जनप्रतिनिधि पूरा कर सकता है ।

इसके लिए वर्चस्व की लड़ाई को तोड़कर नया आयाम लिखने के लिए एक नए समाज को स्थापित करने हेतु नए व्यक्ति की जरूरत है जो तीसरा विकल्प बनकर भागीदारी  परिवर्तन मोर्चा का प्रत्याशी   आज मैदान में है उसे भारी जन समर्थन प्राप्त होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button