अपराधउत्तर प्रदेश

नंदगंज थानाक्षेत्र के बरहपुर गांव में युवक का शव मिलने से मची सनसनी ।

परिजनों और स्थानीय लोगो ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप कहा पुलिस बिना अस्पताल लाए ले गयी मोर्चरी।

 

ग़ाज़ीपुर ।

गाजीपुर स्थानी नंदगंज थाना क्षेत्र के बरहमपुर ग्राम सभा के सावित्री इंटर कॉलेज के पीछे लगभग 400 मीटर दूर खेतों में एक युवक की लहूलुहान अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई ।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और युवक के शव को मोर्चरी ले आयी ।

जिसके बाद वहां काफी संख्या में मृतक युवक के परिजन और परिचित मोर्चरी हाउस पहुँच गए और पुलिस से पहले शव को जिला अस्पताल ले जाकर युवक की जांच डॉक्टर से करने की बात कही , जिसके बाद शव पुलिस अभिरक्षा में हॉस्पिटल की इमरजेंसी लाया गया जहाँ डॉक्टर ने सिर में चोट और ज्यादा खून बहने से मौत की पुष्टि कर दी।

इसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर नाराजगी जताते हुए आरोप लगाया कि पुलिस की शिथिलता के चलते ये हत्या हुई उसके बाद पुलिस घटनास्थल से लड़के को ये बोलकर ले गई कि ये ज़िंदा है इसे अस्पताल ले जा रहे हैं जबकि ये लोग उसे बिना डॉक्टर को दिखाए मोर्चरी हाउस लेकर आ गए, मृतक के परिजनों ने स्थानीय मनबढ़ बबलू यादव और उसके साथियों पर जातीय विद्वेष में युवक सत्यम सिंह 18 की हत्या का आरोप लगाया है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक ITI का छात्र था और उसने घटना से कुछ देर पहले अपने ऊपर बबलू यादव से खतरे की बात कही थी, और ये घटना गुरुवार की देर शाम घट गई। परिजनों और क्षत्रिय संगठन के नेताओं ने हत्यारो के साथ झूठ बोलने वाले पुलिस वालों पर गम्भीर आरोप लगाकर शीघ्र करवाई की चेतावनी भी दी है।

इस बीच देर रात पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने मीडिया को दिए बयान में सत्यम के मौत के घटना की पुष्टि करते हुए परिजनों की तहरीर पर दोषियों और हत्यारोपियों पर सख्त करवाई की बात कही है। फिलहाल नामजद एफआईआर के बावजूद बदमाश फरार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button