उत्तर प्रदेशराजनीति

नगर निकाय चुनाव की तैयारी में जुटे कांग्रेसी ।

 

गाज़ीपुर ।

शहर कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की एक आवश्यक बैठक कैंप कार्यालय नखास पर हुई । जिसमें अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव गुड्डू ख्वाजा मुख्य अतिथि के रूप में थें  एवं अध्यक्षता अल्पसंख्यक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष आदिल अख्तर ने किया ।

जिसमें अल्पसंख्यक कांग्रेस के संगठन एवं नगर निकाय के चुनाव पर विचार विमर्श किया गया , जिसमें कार्यकर्ताओं ने नगर निकाय के चुनाव को बड़ी ही मजबूती से लड़ने का वादा किया साथ ही नगर निकाय के चुनाव में महिलाओं को भी उचित सम्मान दिया जाएगा।

प्रदेश महासचिव गुड्डू ख्वाजा ने कहा की प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज खां के निर्देश पर हम बुथ स्तर पर अपने संगठन को खड़ा करेंगे साथ ही नगर निकाय के चुनाव को बहुत ही मजबूती से लड़ेंगे ।

शहर अध्यक्ष आदिल अख्तर ने कहा की गाज़ीपुर के लगभग सभी वार्डों में अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी का गठन किया जा चुका है तथा शहर की समस्याओं को लेकर अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी हमेशा ही लड़ाई लड़ती रहती है ।

इस नगर निकाय के चुनाव मे भी अल्पसंख्यक कांग्रेस मजबूत भूमिका में रहेगी ।

इस बैठक में प्रमुख रूप से अल्पसंख्यक कांग्रेस की प्रदेश महासचिव शबीहूल हसन, पीसीसी सदस्य अजय कुमार श्रीवास्तव , आशुतोष गुप्ता , महबूब निशा , संदीप विश्वकर्मा , रईस अहमद , अजय माइकल , नवाजिश रजा , साजिद खान , मोहम्मद इस्लाम , अलाउद्दीन , मोहम्मद इदरीश , मोहम्मद आकिब , मोइनुद्दीन रायनी , काजिम अकरी , सैयद खलिक , रुबीना जमाल , शाहिद हुसैन अरशद हुसैन मोहम्मद उस्मान अंसारी आदि लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button