अपराधउत्तर प्रदेश

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने लूट की घटना का किया पर्दाफाश ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

वर्तमान में विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है और पुलिस मुस्तैदी का दावा कर रही है पर अपराधी लूट जैसी गंभीर वारदात को भी अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं।

मामला सैदपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर थाना क्षेत्र में वाराणसी-गाजीपुर हाइवे का है।3 फरवरी को स्विफ्ट डिजायर कार चालक से तमंचा के बल पर चार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया की अभियुक्त अरमान सैदपुर का रहने वाला है हिस्ट्रीशीटर है और उसने वाराणसी कैंट स्टेशन से एक ओला स्विफ्ट डिजायर कार बुक किया और वो ऑनलाइन नहीं कराया था बल्कि आफलाइन कराया था।

उसने ड्राइवर ज्ञानेंद्र पांडेय जो कि वाराणसी के बड़ागांव का रहने वाला है उससे कहा था की उसके बहन की डिलीवरी होनी है।

उन्होंने वाराणसी-गाजीपुर बार्डर पर कहीं जाने की बात कही थी। इमरान के साथ तीन और लोग कार में सवार हो गये।जब ये लोग सैदपुर के पास पहुंचे तो इन्होंने ड्राइवर को तमंचा सटा दिया और उसे मारने की कोशिश किया पर ड्राइवर किसी तरह से वहां से भाग निकला।इसके बाद ये लोग कार को लूटकर वहां से भाग गये।

चुनाव का समय चल रहा है और ऐसे में लूट की घटना से पुलिस भी सक्रिय हुई और अपनी पूरी ताकत आरोपियों की गिरफ्तारी में झोंक दिया औऱ सैदपुर थाना क्षेत्र के भीतरी अंडरपास के पास से चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के पास से लूट की डिजायर कार और तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button