उत्तर प्रदेश

पोखरा नेपाल प्लेन हादसे में गाज़ीपुर के चार दोस्तों की दर्दनाक मौत।

गाज़ीपुर के कासिमाबाद तहसील के बरेसर थाना क्षेत्र के थे चारों दोस्त ।

 

गाज़ीपुर ।

नेपाल में हुए विमान हादसे में गाजीपुर के 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है। कासिमाबाद तहसील के बरेसर थाना क्षेत्र के रहने वाले ये चारों दोस्त एक ही क्षेत्र के निवासी थे।

हादसे की खबर क्षेत्र में आते ही सन्नाटा छा गया। 28 वर्षीय सोनू जायसवाल निवासी अलावलपुर अफ्गां,23 वर्षीय विशाल शर्मा निवासी अलावलपुर अफ्गां, 28 वर्षीय अनिल राजभर निवासी चकदरिया जहूराबाद और 25 वर्षीय अभिषेक कुशवाहा निवासी धरवा की विमान हादसे में मौत हो गयी है।

सभी चारो मृतक गहरे दोस्त थे और 13 जनवरी को नेपाल घूमने गये थे। जब विमान हादसा हुआ इनमें से एक युवक सोनू जायसवाल फेसबुक लाइव भी कर रहा रहा था जिसकी पुष्टि उसके स्थानीय मित्रों और अन्य लोगों ने भी की है।आज इन सभी के घरों पर मातम फैला हुआ है।

इस मामले पर डीएम गाज़ीपुर आर्यका अखौरी ने संवेदना जताते हुए बताया की ये सभी गाज़ीपुर के कासिमाबाद तहसील के विभिन्न क्षेत्रों के रहने वाले थे और नेपाल घूमने गये थे पर आज ये हादसा हो गया, इस दुख की घड़ी में प्रशासन पीड़ितों की हर सम्भव मदद करेगा।

बता दें कि पहले गाजीपुर के पांच लोगों के मौत की सूचना आयी थी पर आधिकारिक पुष्टि और स्थानीय लोगो ने भी बताया कि ये चारों दोस्त एक साथ घूमने गए थे और ये सभी 22 से 28 साल के बीच थे। जबकि एक मृतक संतोष जायसवाल वो कहीं अन्य जगह का रहने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button