राजनीति

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आमंत्रित सदस्य गुफरान सिद्दीकी का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत ।

ग़ाज़ीपुर ।

आज दिनांक 11 जनवरी को पार्टी कार्यालय समता भवन पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के नवमनोनीत राष्ट्रीय सचिव नदीम प्रधान और समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आमंत्रित सदस्य गुफरान सिद्दीकी का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया ।

इस स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने इस मनोनयन के लिए राष्ट्रीय एवं प्रान्तीय नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इनके मनोनयन से दल को मजबूती मिलेगी और संगठन धारदार होगा ।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार की संकीर्ण एवं साम्प्रदायिक सोच के चलते देश में आपसी भाईचारा, सौहार्द और देश की गंगा जमुनी तहजीब और सांझी विरासत की संस्कृति को नुक्सान पहुंचा है । उन्होंने कहा कि देश के संविधान, लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय व समाजवाद की रक्षा तथा नफरत की सियासत को खत्म करने के भाजपा सरकार का खात्मा जरूरी है ।

उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था से प्रदेश की जनता योगी सरकार के खिलाफ गुस्से में है । उन्होंने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की बयार चल रही है । उन्होंने कहा कि इस परिवर्तन की बयार में जिले की सातों की सातों विधानसभा सीटें समाजवादी पार्टी के खाते में जायेगी ।

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से क्षेत्र में जाकर पार्टी की जीत के लिए काम करने और अखिलेश जी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लेने का आह्वान किया ।

इस स्वागत समारोह में मुख्य रूप से निजामुद्दीन खां, अरुण कुमार श्रीवास्तव,साजिद भाई, सदानंद यादव, रामलाल प्रजापति,रानू मिश्रा, रामाशीष यादव, संतोष यादव,ओमप्रकाश यादव, हरवंश यादव,पारस यादव, संग्राम यादव,सुग्गु यादव आदि उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button