उत्तर प्रदेशराजनीति

सपा कार्यालय पर हुआ शिबगतुल्लाह अंसारी और मन्नू अंसारी का स्वागत

अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प पूरा होने के बाद ही सोऊंगाः शिबगतुल्लाह अंसारी

 

देश-प्रदेश की सत्ता पर हुकूमत कर रही तानाशाही सरकार को हटाने में समाजवादी पार्टी ही सक्षम

हमारा समाजवादी पार्टी में शामिल होने का मकसद भाजपा की जुल्मी, तानाशाही और साम्प्रदायिक सरकार को उखाड़ फेंकना

सरकार के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को सरकार ‌अपनी पुलिस और प्रशासन के बल पर दबाने का काम कर रही है।

गाजीपुर के सपा कार्यालय लोहिया भवन पर मोहम्मदाबाद विधानसभा से पूर्व विधायक शिबगतुल्लाह अंसारी हाल में अपने पुत्र मन्नू अंसारी के साथ सपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद जनपद में प्रथम आगमन पर माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। गजीपुर के मरदह इलाके के हैदरा से पूर्व विधायक शिवगतुल्लाह अंसारी का काफिला जंगीपुर विधायक डा. वीरेंद्र यादव की मौजूदगी में प्रारंभ हुआ। मटेंहू, मरदह, बरहीं, भड़सर, बिरनो, जंगीपुर होते हुए काफिला पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर पहुंचा। जहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि सिबगतुल्लाह अंसारी के पार्टी में शामिल होने से दल काफी मजबूत हुआ है। उनके आने से समाजवादी पार्टी जनपद की सातों विधानसभा सीट पर चुनाव जीतने के अलावा पूर्वांचल की अधिकतम सीटों पर पार्टी अपना झंडा फहराएगी और अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का रास्ता प्रशस्त करेगी। वहीं अपने स्वागत से अभिभूत सिबगतुल्लाह अंसारी ने कहा कि देश-प्रदेश की सत्ता पर हुकूमत कर रही तानाशाही सरकार को हटाने में केवल और केवल समाजवादी पार्टी ही सक्षम है। आज अखिलेश यादव के अलावा भाजपा के खिलाफ प्रदेश में कोई भी राजनीतिक दल संघर्ष नहीं कर रहा है।

हमारा समाजवादी पार्टी में शामिल होने का मकसद भाजपा की जुल्मी, तानाशाही और साम्प्रदायिक सरकार को उखाड़ फेंकना और अखिलेश यदाव के हाथों को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि सरकार का काम लोगों को रोजी-रोटी देना और उजड़े हुए लोगों को बसाना है, लेकिन जब से भाजपा सरकार आई है, वह केवल लोगों की रोजी-रोटी छिनने और लोगों को उजाड़ने का काम कर रही है। बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से आज पूरा प्रदेश त्रस्त है, लेकिन भाजपा सरकार इन समस्याओं से प्रदेशवासियों को राहत न दिलाकर झूठ परोसने में व्यस्त है। कहा कि भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियों से पूरा प्रदेश भयाक्रांत है। सरकार के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को सरकार ‌अपनी पुलिस और प्रशासन के बल पर दबाने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के झंडे में ही पैदा हुआ था, अब मरूंगा भी समाजवादी पार्टी के झंडे में ही। अब मैं घर जाकर सोने का काम नहीं करूंगा, बल्कि घर-घर जाकर समाजवाद का अलख जगाने का काम करूंगा और तब सोऊंगा, जब अखिलेश जी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प पूरा नहीं कर लूंगा। कहा कि पूरे राजनीतिक जीवन में हमारा इतना स्वागत कभी नहीं हुआ, सड़कों पर उमड़ी भीड़ इस बात का संकेत है कि प्रदेश में भाजपा सरकार के खिलाफ जनता सड़कों पर उतर पड़ी है और समाजवादी पार्टी की लहर चल पड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button