उत्तर प्रदेशमनोरंजन

सुप्रसिद्ध वेंकट हॉल कान्हा हवेली एवं अग्रवाल कैटरिंग के प्रबंधक अनिल जैन की पुत्री जयति जैन ने मिस नार्थ इण्डिया प्रतियोगिता में गाजीपुर का परचम लहराया ।

गाजीपुर ।

प्रतिभा किसी के सहयोग का मोहताज नही होती है , अगर आप में भी दम और प्रतिभा हो तो आप अपने लक्ष्‍य को हासिल कर सकते है।

इस बात को बख़ूबी साबित किया है पूर्वांचल के सुप्रसिद्ध वेंकट हॉल कान्हा हवेली एवं अग्रवाल कैटरिंग के प्रबंधक अनिल जैन की पुत्री जयति जैन ने मिस नार्थ इण्डिया प्रतियोगिता में गाजीपुर का परचम लहराने वाली बेटी ने यह साबित कर दिया कि छोटे शहरो में भी बड़े प्रतिभावान लोग रहते है।

 

जयति जैन के सफलता पर पूरे गाजीपुर को गर्व है और जिले में खुशी की लहर है।

गाजीपुर में जन्मी जयति जैन का जन्म 07/10/2003 गाजीपुर में  हुआ इनकी माताजी सीता जैन एक कुशल गृहणी हैं दो बडी बहन व  एक भाई में सबसे छोटी जयति जैन शुरू से ही इस प्रकार की कार्यक्रम के आयोजन में दिलचस्पी व रुचि रही है ।

इस वर्ष ग्रेजुएशन तृतीय वर्ष की छात्रा जयति जैन के इस उपलब्धि से नगर के व्यापारियों तथा आम लोगों में खुशी का लहर है अपने जनपद के इस बेटी के उपलब्धि पर नगर वासियों ने गाजीपुर आगमन पर फूल मालाओं से लाद दिया और मंगल भविष्य की कामना की इस प्रतियोगिता का आयोजन कई शहरों में  2022 में  दिल्ली , लखनऊ , आजमगढ़ , जौनपुर , प्रयागराज , आगरा , आदि शहरों से आए हुए प्रतिभागियों में से सेमी फाइनल राउंड के लिए चुना गया था ,  एक हफ्ते तक ग्रूमिंग तथा अलग अलग एक्टिविटी राउंड का आयोजन हुआ फिर 29 जून 2022 को फाइनल राउंड वाराणसी के होटल रिजेंसी में हुआ जिसमे  बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता साहिल खान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

जिसमे 4 राउंड हुए फंकी राउंड , इंटोरोडक्शन राउंड , गाउन राउंड , क्वेश्चन आंसर राउंड हुआ जिसमे जयति जैन ने मिस नॉर्थ इंडिया 2022 का खिताब जीता हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button