उत्तर प्रदेशराजनीति

अबकी 2017 से भी बड़ी लहर बा- मनोज तिवारी (सांसद बीजेपी)

बीजेपी समर्थित निषाद पार्टी प्रत्याशी के लिए मनोज तिवारी का रोड शो।

 

ग़ाज़ीपुर ।

 अबकी 2017 से भी बड़ी लहर बा- मनोज तिवारी (सांसद बीजेपी)

बीजेपी समर्थित निषाद पार्टी प्रत्याशी के लिए मनोज तिवारी का रोड शो।

सैदपुर विधानसभा से सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल सुभाष पासी के लिए 5 किमी का रोड शो

सैदपुर जीत कर इतिहास रचेंगे, योगी जीके नेतृत्व में सरकार बनाएंगे – मनोज तिवारी

गुंडों माफियाओं पर नकेल कस कर हमने जो पैसा बचाया उसका राशन फ्री बंटवाया – मनोज तिवारी

अबकी बार स्कूटी, फ्री बिजली, शादी अनुदान 1 लाख रुपए दिए जाएंगे – मनोज तिवारी

पश्चिम में हम समाजवादी पार्टी से 10 सीट आगे हैं, क्योंकि दंगाई को टिकट देने पर लोगो ने बचाई इज़्ज़त – मनोज तिवारी

गाजीपुर में सातवें और अंतिम चरण के मतदान के लिए स्टार प्रचारकों ने वोटरों के बीच रोड शो के माध्यम से अपने अपने दल का प्रचार जोर शोर से शुरू कर दिया है।

गाजीपुर में सैदपुर सुरक्षित विधानसभा के विधायक और प्रत्याशी सुभाष पासी के पक्ष में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने रोड शो कर जनता से उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी सरकार बनाने की बात कही उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि भारतीय जनता पार्टी समर्थित निषाद पार्टी के प्रत्याशी सुभाष पासी के लिए उन्होंने आज 5 किलोमीटर का रोड शो किया और यह सीट 326 वीं सीट बीजेपी की झोली में होगी, ।

उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में फिर से अगली सरकार योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बनेगी और सुभाष पासी जो समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी से प्रत्याशी हैं वह इस विधानसभा को फिर से सुशोभित करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस बार त् 2017 से भी बड़ी लहर बा। उन्होंने कहा कि हमने यह कहां दावा किया था या कहा था कि हम चावल देंगे, अनाज देंगे लेकिन यह सब संभव हुआ क्योंकि माफियाओं और गुंडों पर कड़ी कार्रवाई के बाद आपको आनाज मिलना सम्भव हुआ , अगली बार सरकार बनने पर हम आपको स्कूटी देंगे, मुफ्त बिजली देंगे, ₹1 लाख गरीब कन्याओं की शादी के लिए देंगे ।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पहले पश्चिम उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी हम से आगे थी लेकिन जब उन्होंने एक दंगाई को विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया, तो पश्चिम की जनता ने अपनी इज्जत बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट किया और हम पश्चिम में उनसे दस सीट आगे चल रहे हैं और इधर तो हमारी भारी बढ़त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button