अपराधउत्तर प्रदेश

शातिर अपराधी अरविंद यादव पुलिस मुठभेड़ में घायल , सहयोगी के साथ लाखों रुपए भी नगद बरामद।

गाज़ीपुर के बिरनो सीएससी (ग्राहक सेवा केंद्र) से लुटे थे 4 लाख रुपए।

 

गाज़ीपुर ।

गाज़ीपुर में कल देर रात्रि पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है , मऊ जनपद के अंतर्जनपदीय शातिर लुटेरा और बदमाश अरविंद कुमार यादव अपने साथी प्रिंस भारद्वाज के साथ कल देर रात पुलिस मुठभेड़ में क्रॉस फायरिंग में घायल होकर गिरफ्तार हो गया।

उसके पास से एक देसी पिस्तौल, और कारतूस भी बरामद हुए हैं , वहीं मौके पर उसके द्वारा चलाई गोलियों के खोखे भी पुलिस ने बरामद किए हैं। बदमाशों के पास से एक बाइक , मोबाइल फोन और एक लाख रुपए भी बरामद हुए हैं ।

 

मौके पर पहुचे एसपी गाज़ीपुर रोहन पी बोत्रे ने भी मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि पिछले दिनों सीएससी (ग्राहक सेवा केंद्र) बिरनो में इन बदमाशों 4 लाख रुपए की लूट की थी , जिसकी रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस और एसओजी टीम बदमाशो को तलाश रही थी ।

आज ये दोनों फिर किसी सीएससी की रेकी करने आए थे, इसकी भनक पुलिस को लग गयी थी और सघन चेकिंग शुरू की गई तो ये दोनों बदमाश बिरनो थाना के पास चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों पर फायर कर भागने लगे , जिन्हें पुलिस टीम ने पीछा करके जवाबी फायर किया जिसमें अरविंद कुमार यादव को पैर में गोली लगी और दोनों बाइक से अनियंत्रित होकर गिर गए और पुलिस ने इन्हें दबोच लिया और इनके पास से रुपयों से भरे बैग के साथ हथियार और कारतूस भी जब्त किया है ।

पुलिस ने अपने जारी प्रेस नोट में बताया है कि अरविंद कुमार यादव , चिरैयाकोट , मऊ जनपद के निवासी हैं और शातिर बदमाश है और पहले से इसपर विभिन्न जनपदों के विभिन्न थानों में लूट , डकैती , गोली मारने व बलवा आदि के लगभग दर्जन भर मामले दर्ज हैं , जबकि प्रिंस भारद्वाज जो स्थानीय बिरनो गाज़ीपुर का निवासी है , वहीं दूसरे गिरफ्तार बदमाश का इतिहास पुलिस खंगाल रही है ।

फिलहाल बदमाशों को हिरासत में लेकर पुलिस प्राथमिक उपचार के साथ इनसे पूछताछ और कानूनी कार्यवाही कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button