अपराधउत्तर प्रदेश

सोये हुई युवक की चाकू से गोद कर हत्या ।

 

ग़ाज़ीपुर।

गहमर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गहमर गांव के नरवा घाट स्तिथ बिंद बस्ती में सोते समय मंगलवार की रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवक को तुरंत सीएससी भदौरा ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया। मृतक के पिता ने पड़ोस के ही 2 युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर गहमर थाने में दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गहमर गांव के नरवा घाट स्थित बिंद बस्ती निवासी विक्की (20)पुत्र लाल बहादुर बिंद बीती रात अपने पड़ोस में अपने दोस्त के साथ एक वैवाहिक कार्यक्रम में शरीक होकर अपने घर आ गया।

विक्की और उसका साथी अशोक पुत्र विक्रमा बिंद घर के बाहर चारपाई लगाकर सो गए कि रात्रि 1:45 बजे पहले से इन दोनों से अदावत रख रहे पड़ोस के ही दो सगे भाई दीपक चौधरी एवं राजेश चौधरी पुत्रगण शंकर चौधरी ने विक्की के गर्दन एवं पेट पर ताबड़तोड़ प्रहार कर लहूलुहान कर दिया।

इस घटना में साथ में सो रहे अशोक की नींद खुल गई और वह शोर मचाने लगा जिससे वे दोनों आरोपी फरार हो गए हैं । इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को भदौरा सीएससी भेजवाया जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी पीपीएस विधिभूषण मौर्य ने बताया कि मृतक के पिता द्वारा दी गई तहरीर पर 2 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

प्रथम दृष्टया मामला आशनाई का लग रहा है।आरोपियों की धरपकड़ हेतु हर संभावित जगहों पर दबिश दी जा रही है मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुलिस बल तैनात किया गया है। ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button