उत्तर प्रदेशराजनीति

समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के नवमनोनीत प्रदेश सचिव अक्षत राज का लोहिया भवन पर माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया ।

ग़ाज़ीपुर ।

आज दिनांक 9जनवरी को समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के नवमनोनीत प्रदेश सचिव अक्षत राज का जनपद के प्रथम आगमन पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया ।

इस स्वागत समारोह के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रमेश प्रजापति स्वागत समारोह और कार्यक्रम के पूर्व आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि पिछला विधान सभा चुनाव भाजपा ने पिछड़े वर्ग के नेता को मुख्यमंत्री बनाने के वादे के साथ लड़ा था। किन्तु बाद में उनको अपमानित किया गया। भाजपा का सबका साथ सबका विकास का नारा पूरी तरह से झूठा है ।

यह सरकार किसी की नहीं है ,यह सरकार केवल सरकारी सम्पत्ति यों को बेचकर पूंजीपतियों की झोली भरने का काम कर रही है ।भाजपा की मानसिकता पिछड़ा और गरीब विरोधी है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने हमेशा पिछड़ी बिरादरी के लोगों को वोट के रूप में इस्तेमाल किया है परंतु समाज के वर्ग के उत्थान व कल्याण के लिये समाजवादी पार्टी ने ही सदैव सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष किया है।

पिछले चुनाव में भाजपा ने प्रदेश की भोली भाली जनता को अपनी झूठी बातों में फंसा कर सरकार तो बना ली परंतु पिछले साढे चार साल में अभी तक कोई काम नही किया है। प्रदेश का किसान, छात्र, नौजवान, व्यापारी सहित समाज का हर वर्ग भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से बुरी तरह त्रस्त है और विकास के लिये पिछली सपा सरकार को याद करके श्री अखिलेश यादव को 2022 में मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प ले चुका हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें आरक्षण को खत्म करने का षड्यंत्र कर रहीं है क्योंकि भाजपा चाहती है कि समाज के दबे कुचले, पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक कोई भी तरक्की न कर सके। उन्होंने आगे कहा कि पूरे प्रदेश में बिंद मौर्य, शाक्य, कुशवाहा, प्रजापति, सैनी, कश्यप, काछी, मल्लाह आदि समाजवादी पार्टी के साथ हैं तथा आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया करके समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिये तत्पर है।

इस समारोह एवं पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव राजेश कुशवाहा, निजामुद्दीन खां,जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव,नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, रविन्द्र प्रताप यादव, संतोष यादव, रामलाल प्रजापति, कमलेश यादव,बैजू यादव, रामाशीष यादव, नन्हें, हरेंद्र विश्वकर्मा,राम औतार शर्मा, अम्बिका यादव,आनन्द प्रकाश यादव आदि उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button