उत्तर प्रदेशराज्य

सर्वदलीय युवा संघर्ष समिति ने चेयरमैन को दिखाया आईना

इस भ्रष्टाचार के विरोध की गूंज ऊपर तक जाएगी -- भरत शर्मा

गाजीपुर।

सर्वदलीय युवा संघर्ष समिति के नेतृत्व में नगर में व्याप्त समस्याओ व जल जमाव को लेकर नगर के विभिन्न मार्गो पर धान रोपाई कर नगर चेयरमैन को आईना दिखाने का काम किया गया।

मंगलवार के दिन सर्वदलीय युवा संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने समिति के महासचिव भरत शर्मा के नेतृत्व में नगर के टाउन एरिया कार्यालय, ईस्लामिया स्कूल, महावीर मन्दिर,हसन के हाता से लेकर इमामबाड़ा,रौजा दादा मार्ग सहित पीठिया के बारी मार्ग की क्षतिग्रस्त व जल जमाव वाले मार्ग पर धान रोपकर विरोध दर्ज कराया।

समिति के महासचिव भरत शर्मा ने कहा कि नगर पंचायत अध्यक्ष विजयलक्ष्मी गुप्ता और प्रतिनिधि पति लालजी गुप्ता द्वारा विकास के नाम पर पैसों का बंदरबाट किया गया है जिससे नगर के आधा दर्जन से अधिक वार्डो की सड़के जलमग्न  हो गई है हल्की बारिश में लोगो के घरों का गंदा पानी सड़कों बहता है जिससे दुर्गन्ध फैलता है।

नगर की सड़को के रिपेयरिंग के नाम पर नगर चेयरमैन प्रतिनिधि द्वारा अपने चहेतों ठेकेदारों व सभासदो की मिलीभगत से लाखों पैसे डकार लिया गया। समिति के महासचिव भरत शर्मा ने कहा कि अगर जल्द ही नगर की समस्याओं का निस्तारण नही किया गया तो बाध्य होकर समिति के कार्यकर्ता नगर पंचायत कार्यालय का घेराव सहित कार्यालय बंद किया जायेगा। धान रोपाई कार्यक्रम में मुख्य रुप से पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अमरजीत यादव, असलम राईनी, शुभम शर्मा, मोनू राईनी, विक्की यादव, सुरेश, दीपक, चन्दन विश्वकर्मा, असलम कुरैशी, सुमित कश्यप, दिनेश कनौजिया, मुस्तफा राईनी, सहित काफी संख्या में नगरवासी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button